Ranbir Kapoor के बाद अब Alia Bhatt भी हुई Corona पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी…

गुरुवार को शाम को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने डबिंग सेशन के बाद स्पॉट हुए थे। दोनों एक साख फिल्म " ब्रह्मास्त्र" में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

0
327

मुंबई: बॉलीवुड में लगातार कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है। अब कोरोना की चपेट में आलिया भट्ट आ गई हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी सांझा की है। दरअसल बीते दिनों उनके ब्वायफ्रेंड रणबीर कपूर को रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी जिसके बाद आलिया भट्ट ने भी कोरोना टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। आलिया ने जानकारी दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और खुद को घर पर ही क्वॉरंटीन कर लिया है।

दरअसल गुरुवार को शाम को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने डबिंग सेशन के बाद स्पॉट हुए थे। दोनों एक साख फिल्म ” ब्रह्मास्त्र” में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। ये पहला मौका होगा जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ किसी फिल्म में आ रहे हैं। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव थे लेकिन अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। इन दिनों आलिया भट्ट संजय लीली भंसाली की फिल्म “गंघूबाई काठियाबाड़ी” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

बॉलिवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। आलिया भट्ट से पहले मिलिंद सोमन, आमिर खान, आर माधवन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, रमेश तौरानी, बप्पी लाहिरी और सतीश कौशिक सहित तमाम सिलेब्स कोरोना वायरस का शिकार बन चुके हैं। बॉलिवुड इंडस्ट्री में गुरुवार को आलिया भट्ट से पहले सुबह मशहूर संगीतकार बप्पी लाहिरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उन्हें फौरन ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बप्पी लाहिरी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उनकी बेटी रीमा लाहिरी ने दी है।