विकास दुबे के एनकाउंटर पर आया तापसी पन्नू रिएक्शन, जानिये क्या कहा एक्ट्रेस ने…

सोशल मीडिया पर विकास दुबे को गिरफ्तार करने के बाद मीम्स बन रहे थे। इसमें अनुराग कश्यप को टैग करते हुए लोग लिख रहे थे कि अब डायरेक्टर साहब इसपर फिल्म बनाएंगे।

0
476

मुंबई: पांच लाख के इनामी बदमाश विकास दुबे को यूपी एसटीएफ ने एक मुठभेड़ में शुक्रवार की सुबह मार गिराया है। गुरुवार को ही उज्जैन पुलिस ने उसे बाबा महाकाल के मंदिर परिसर से गिरफ्तार किया था और फिर कोर्ट में पेश करने के बाद उसे उत्तरप्रदेश पुलिस और एसटीएफ के हवाले कर दिया था। यूपी एसटीएफ उसे सड़क मार्ग से कानपुर ला रही थी लेकिन कानपुर पहुंचने से ठीक पहले विकास दुबे जिस गाड़ी में था वो दुर्घटना का शिकार हो गया और इस दौरान इसका फायदा उठा कर एक पुलिसकर्मी की पिस्टल छीन कर भागने लगा और उसी दौरान हुए मुठभेड़ में वो मारा गया। हालाकि ये एनकाउंटर एक तरह से संदेह के घेरे में आ गया है। जहां इसपर एकतरफ राजीनितक प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड गलियारों में भी इसके चर्चे होने लगे हैं।

बॉलीवुड की तरफ से इस मुद्दे पर सबसे पहला रिएक्श आया है बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का। तापसी पन्नू ने इस ब्रेकिंग खबर का स्क्रीनशॉट ट्वीट लेकर लिखा है कि वाह, हमने ये तो एक्सपेक्ट नहीं किया था। और फिर लोग कहते हैं कि बॉलीवुड स्टोरीज़ रिएलिटी से परे होती हैं। दरअसल, ये तापसी की तरफ ये आया हुआ एक तंज है। सोशल मीडिया पर विकास दुबे को गिरफ्तार करने के बाद मीम्स बन रहे थे। इसमें अनुराग कश्यप को टैग करते हुए लोग लिख रहे थे कि अब डायरेक्टर साहब इसपर फिल्म बनाएंगे। स्क्रिप्ट लिखेंगे। इसी बात से जोड़कर तापसी ने यह ट्वीट किया है। 

आपको बता दें कि काफी लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में शूटिंग की शुरुआत धीरे धीरे लौट आई है और अब तापसी पन्नू शूटिंग पर लौट चुकी हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह एक बार फिर काम पर लौट आई हैं। गौरतलब है कि तापसी पन्नू नेशनल लॉकडाउन में जिम और फिटनेस सेंटर बंद होने के बावजूद अपनी सेहत का खास ख्याल रख रही हैं। वह अक्सर अपनी बहन के साथ योग करती हैं और अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करती हैं।