IPL 2020: रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हराया…

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। चेन्नई ने यह लक्ष्य आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया।

0
298
Photo: iplt20.com

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच गुरुवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को 6 विकेट से हरा दिया है। ये मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। चेन्नई ने यह लक्ष्य आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। चेन्नई की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बनाए। तो वहीं अंबाती रायडू ने 20 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 38 रन बनाए।

रवींद्र जडेजा ने 11 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 31 रन बना टीम चेन्नई को जीत दिलाई। चेन्नई की इस जीत से मुंबई इंडियंस को फायदा हुआ है। वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। कोलकाता के लिए सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे नीतीश राणा ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। राणा ने 87 रनों की पारी खेली। उन्होंने 61 गेंदों का सामना किया और 10 चौके तथा चार छक्के लगाए। शुभमन गिल ने 26 रन बनाए। दिनेश काíतक नाबाद 21 रन बनाए। चेन्नई के लिए लुंगी नगिदी ने दो विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here