ड्रग्स मामले में कॉमेडिन भारती सिंह और उनके पति को बड़ा झटका, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकी है और अब जांच की कड़ियां जुड़ते-जुड़ते भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया तक आ पहुंची।

0
209

मुंबई: ड्रग्स मामले में मुंबई से एक बड़ी ख़बर आज की ये सामने आई है कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) को कोर्ट से एक बड़ा झटका मिला है। कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दोनों के उपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। मुंबई के किला कोर्ट में भारती और हर्ष को पेश किया था जिसके बाद कोर्ट का ये आदेश आया। दरअसल दोनों तो एनडीपीएस (NDPS) एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

भारती के घर से ड्रग्स मिलने के बाद एनसीबी (NCB) ने रविवार को पहले तो भारती को गिरफ्तार किया था और उसके बाद उनके हर्ष लिम्बाचिया को गिरफ्तार किया गया था। दरअसल भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था, जिसके बाद उन्हें पहले तो पुछताछ के लिए पहले एनसीबी ऑफिस ले गई थी और फिर बाद में फिर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में सबसे पहले गिरफ्तारी भारती सिंह की हुई थी और फिर उसके बाद हर्ष की गिरफ्तारी हुई। वही दूसरी तरफ दोनों से पूछताछ के दौरान ही ड्रग्स लेने बात कबूल कर ली थी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकी है और अब जांच की कड़ियां जुड़ते-जुड़ते भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया तक आ पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम ने पिछले एक महीने में चार-पांच बड़े ड्रग पैडलर पर शिकंजा कसा है। ये ड्रग पैडलर अंधेरी और बांद्रा के बीच पकड़े गए हैं और उन्हीं से मिली जानकारी के बाद अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here