ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेश करेगी एनसीबी

एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है। इस सिलसिले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से पूछताछ की जा चुकी है।

0
297

मुंबई: जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल शनिवार की सुबह भारती सिंह के घर में एनसीबी ने छापेमारी की थी जिसमें उनके घर से ड्रग्स बरामद हुए थे। इसके बाद पूछताछ के लिए एनसीबी अधिकारी उन्हें दफ्तर ले आए जहां भारती ने ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली है। भारती के कबुलनामे के बाद ही एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। भारती के घर से एनसीबी की टीम ने छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया है। फिलहाल उनके पति हर्ष भी एनसीबी के हिरासत में हैं और उनसे पुछताछ की जा रही है। हालांकि एनसीबी ने हर्ष का मेडिकल भी करवा लिया है।

इस पूरे मामले पर एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का आधिकारिक बयान सामने आया है। इन्होंने अपने बयान में कहा कि ‘पहले जो इनपुट्स मिले थी उसी के आधार पर एनसीबी की टीम ने आज भारती सिंह के ऑफिस और घर दोनों जगह छापेमारी की। दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। भारती और हर्ष दोनों ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वो इसका सेवन करते थे। भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। जबकि हर्ष से अभी भी पूछताछ चल रही है। भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनकी मां कमला सिंह भारती से मिलने पहुंचीं लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो पाई।

इन दोनों के घर और ऑफिस पर एनसीबी ने आज सुबह ही छापेमारी की थी। जिसके बाद दोनों को अलग अलग ऑफिस पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम ले गई थी। यहां आपको ये भी बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है। इस सिलसिले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से पूछताछ की जा चुकी है। हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी एनसीबी ने रेड मारी थी और उससे पहले एनसीबी की टीम ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह से भी पुछताछ कर चुकी है।

VIDEO: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को NCB ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here