दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी में शामिल हुए तेज बहादुर यादव, मनोहर लाल खट्टर के ख़िलाफ लड़ेंगे चुनाव

तेज बहादुर यादव हैं जिन्होंने बीएसएफ जवानों को परोसे जाने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसके बाद काफी बवाल मचा था और उन्हें 2017 में बर्खास्त कर दिया गया था।

0
120

चंडीगढ़: बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव इसबार के हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। रविवार को वो दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) में शामिल हो गए हैं। तेज बहादुर यादव ने 24 सितंबर को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। इसी के मद्देनजर उन्होंने दुष्यंत चौटाला के मौजुदगी में ही उनकी पार्टी को ज्वाइन किया है। तेज बहादुर यादव ने कहा है कि वो किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ चुनाव मैदान में नहीं उतरेंगे बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने जा रहे हैं। हरियाणा में 90 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होने हैं।

आपको बता दें कि ये वही तेज बहादुर यादव हैं जिन्होंने बीएसएफ जवानों को परोसे जाने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसके बाद काफी बवाल मचा था और उन्हें 2017 में बर्खास्त कर दिया गया था। हरियाणा के महेन्द्रगढ़ के रहने वाले तेज बहादुर ने पार्टी में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि, वो दुष्यंत चौटाला के आभारी हैं कि उन्हें करनाल से मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी के बड़ा मुद्दा है। उनकी लड़ाई हमेशा से भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है। इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी की टिकट पर वाराणसी से नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लड़ने के लिए चुनावी मैदान में उतरे थे लेकिन चुनाव आयोग ने उनका नामांकन रद्द कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here