ठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाले पहले सदस्य बनेंगे आदित्य ठाकरे, वर्ली से लड़ेंगे चुनाव

वर्ली सीट से आदित्य ठाकरे को टिकट दिए जाने की घोषणा के बाद से ही ये सीट काफी महत्वपूर्ण हो गया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना एकसाथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

0
42
FILE PHOTO

मुंबई: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के तारिखों का ऐलान होते हैं राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ हो गई है। हर पार्टी अपने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने में लग गई है। इसी बीच महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शिवसेना ने एक बड़ा फैसला लेकर सभी को चौंका दिया है। इस बार विधानसभा चुनाव में पार्टी ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे और युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला लिया है। आदित्य ठाकरे को वर्ली विधानसभा सीट के लिए पार्टी ने टिकट दिया है। इस ऐलान के साथ ही आदित्य ठाकरे ठाकरे परिवार के पहले सदस्य होंगे जो किसी भी तरह का चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इससे पहले ना तो उनके दादा बाल ठाकरे और ना ही उनके पिता उद्धव ठाकरे ने ही चुनाव लड़ा था।

राजनीतिक सूत्रों की माने तो अगर शिवसेना और बीजेपी महाराष्ट्र में दोबारा सत्ता में आती है तो उन्हें उप मुख्यमंत्री भी बनाया जा सकता है। आपको बता दें कि शिवसेना अपने सभी उम्मीदवारों को AB फॉर्म देती है। आदित्य ठाकरे 3 अक्टूबर को AB फॉर्म भर सकते हैं। महाराष्ट्र में शिवसेना ने आदित्य ठाकरे सहित 17 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी किया है। आदित्य ठाकरे को भारी मतों के जितवाने के लिए शिवसेना कार्यकर्ताओं को पहले से ही आदेश दिया जा चुका है। फिलहाल इस सीट से शिवसेना के ही सुनील शिंदे विधायक हैं। वर्ली सीट से आदित्य ठाकरे को टिकट दिए जाने की घोषणा के बाद से ही ये सीट काफी महत्वपूर्ण हो गया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना एकसाथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here