दिल्ली में “आप” को जीत दिलाने के लिए मैदान में उतरा सीएम केजरीवाल का परिवार

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके बेटे पुलकित केजरीवाल ने पार्टी की तरफ से मोर्चा संभाला है और दोनों ही आप का रिपोर्ट कार्ड लेकर डोर टू डोर कैंपेन कर पिछले 5 साल में आम आदमी पार्टी के काम का ब्यौरा लोगों को दे रहे हैं।

0
137

नई दिल्ली: दिल्ली एकबार फिर चुनाव के लिए तैयार है और सभी राजनीतिक पार्टियों ने भी कमर कस ली है। वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के सभा कार्यकर्ता मान चुके हैं कि दिल्ली में इसबार भी केजरीवाल सरकार ही आएगी और अब इसके लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पूरा परिवार भी अब आम आदमी पार्टी को जीत दिलाने के लिए कमर कस लिया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी और बेटा दोनों मिलकर पार्टी के समर्थन में दरवाजे दरवाजे जाकर सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को जानकारी दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके बेटे पुलकित केजरीवाल ने पार्टी की तरफ से मोर्चा संभाला है और दोनों ही आप का रिपोर्ट कार्ड लेकर डोर टू डोर कैंपेन कर पिछले 5 साल में आम आदमी पार्टी के काम का ब्यौरा लोगों को दे रहे हैं। अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं और उनके खिलाफ कौन चुनाव लड़ेगा अभी तक ना तो बीजेपी ने अपने उम्मीदवार खड़े किये हैं और ना ही कांग्रेस ने। हालांकि अबतक सीएम केजरीवाल ने अपने परिवार को राजनीति से अलग रखा है। लेकिन इसबार के चुनाव में कैंपेन करते उनका परिवार भी नज़र आ रहा है।