हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, अशोक तंवर ने पार्टी से दिया इस्तीफ़ा, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज़

तंवर के इस्तीफे के बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज़ हो गई। लेकिन शाम होते होत अशोक तंवर के बयान के बाद फिलहाल इन अटकलों पर ब्रेक लग गया। उन्होंने कहा कि अब वो कुछ दिनों तक आराम करेंगे। अगर उन्हें बीजेपी में शामिल होना होता तो पहले ही शामिल हो जाते।

0
482
Photo: ANI

नई दिल्ली: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कुछ दिनों बाद ही मतदान होने हैं और उससे ठीक पहले हरियाणा में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी के कद्दावर नेता और हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। तंवर टिकट वंटवारे को लेकर अपने समर्थकों की अनदेखी से नाराज थे। दरअसल वो अपने समर्थकों के लिए 15 टिकट मांग रहे थेस लेकिन पार्टी ने उनके किसी भा समर्थक को टिकट नहीं दिया।

पार्टी के इस अनदेखी के बाद उन्होंने पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को खत लिख कर कहा था कि उन्हें पार्टी के सभी पदों से मुक्त कर दिया जाय ताकि वो एक कार्यकर्ता के रुप में काम करते रहेंगे। अपने खत में उन्होने सोनिया गांधी को अपनी व्यथा भी बताई थी। साथ ही साथ उन्होंने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस हुड्डा कांग्रेस में तब्दील हो गई है। हालांकि तीन पहले उन्होंने सोनिया गांधी के घर के बाहर शक्ति प्रदर्शन भी किया था और हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद, भुपेन्द्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी। लेकिन शनिवार को उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया।

हालांकि तंवर के इस्तीफे के बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज़ हो गई। लेकिन शाम होते होत अशोक तंवर के बयान के बाद फिलहाल इन अटकलों पर ब्रेक लग गया। उन्होंने कहा कि अब वो कुछ दिनों तक आराम करेंगे। अगर उन्हें बीजेपी में शामिल होना होता तो पहले ही शामिल हो जाते।

यहां देखें वीडियो: