गृह मंत्री अमित शाह का दावा, इस बार अरविंद केजरीवाल की नई दिल्ली सीट पर जीत रही है BJP

लोकसभा चुनाव के दौरान नई दिल्ली विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी को कुल 37600 वोट गए थे, कांग्रेस प्रत्याशी को 25719 वोट और आम आदमी पार्टी प्रत्याशी को 10657 वोट मिल पाए थे।

0
46
Photo: ANI

नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी नई दिल्ली सीट से चुनाव हार जाएंगे औऱ भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को इस सीट से जीत मिलेगी। अमित शाह ने एक चुनावी रैली के दौरान ये बातें कहीं। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नसीहत देते हुए कहा है कि वो पूरी दिल्ली को छोड़कर अपनी नई दिल्ली विधानसभा सीट पर ध्यान दें। बीजेपी ने इसबार नई दिल्ली विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सुनील कुमार यादव को उतारा है जबकि कांग्रेस पार्टी ने रोमेश सभरवाल पर दांव खेला है।

गृह मंत्री अमित शाह ने रैली में कहा, ‘‘केजरीवाल जी बाकी दिल्ली को छोड़ दीजिए, अपनी नई दिल्ली सीट पर जाइए। इस बार आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है। मैं मीडिया के सहयोगियों को मतगणना के दिन बताऊंगा, सीट पर ध्यान रखिएगा और रिजल्ट देखिएगा। इस बार वहां हमारा कमल खिलेगा।’’

आपको बता दें कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान नई दिल्ली विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को सबसे ज्यादा वोट मिले थे, दूसरे नंबर पर कांग्रेस प्रत्याशी को वोट गए थे और तीसरे नंबर पर आम आदमी पार्टी प्रत्याशी को वोट मिले थे। लोकसभा चुनाव के दौरान नई दिल्ली विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी को कुल 37600 वोट गए थे, कांग्रेस प्रत्याशी को 25719 वोट और आम आदमी पार्टी प्रत्याशी को 10657 वोट मिल पाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here