Bihar Election: रविवार को थमेगा दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का शोर, पीएम मोदी करेंगे 4 रैलियां…

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को बिहार में चार रैलियां करेंगे और बगहा से अपनी चुनावी रैली का समापन करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार समस्तीपुर और बगहा में पीएम के साथ मंच सांझा कर सकते हैं।

0
275
FILE Photo

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 3 नबंर को मतदान होना है और इसके लिए रविवार की शाम 5 बजे चुनाव प्रचार का दौर थम जाएगा। इससे पहले की चुनाव प्रचार का दौर थमे सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार के लिए अपनी अपनी ताकत झोक दी है। इसी क्रम में एनडीए की तरफ से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी रविवार को ताबड़तोड़ चार रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। पीएम मोदी अपनी रैली की शुरुआत आरजेडी प्रमुख लालू यादव के राजनीतिक गढ़ रहे छपरा से करने जा रहे हैं। बीजेपी प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। जदयू से मिली जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर और बगहा में पीएम मोदी के साथ प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार भी मंच सांझा कर सकते हैं।

दिल्ली से रवाना होने के बाद पीएम मोदी सबसे पहले छपरा में जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर उसके बाद समस्तीपुर पहुंचेंगे और फिर वहां हाउसिंग बोर्ड मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहां से पीएम मोदी मोतिहारी के लिए रवाना होंगे और वहां गांधी मैदान में और फिर बगहा के भूतनाथ कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां पीएम मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच सांझा कर सकते हैं। बगहा से ही पीएम मोदी अपनी चुनावी रैली का समापन करेंगे और फिर वो दिल्ली के लिए वापस लौट आएंगे।