फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ डेट हुई फाइनल, 4 दिसंबर 2020 को फिल्म रिलीज़ होगी

इस फिल्म को लोकप्रिय निर्देशक अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। जबकि करण जोहर की धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने मिलकर इस फिल्म को बनाया है।

0
174
Twitter @karanjohar

मुंबई: अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय की अदाकारी के भरपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी। आपको यहां ये बता दें कि ये फिल्म सिर्फ हिन्दी ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। खुद बिग-बी अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर इसबात की जानकारी दी है। बिग बी ने तो ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान के लिए लिखा है कि अब वो फिल्म की रिलीज डेट को बदल नहीं सकते। इस फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी सिर्फ बिग-बी ने ही नहीं बल्कि करण जोहर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी ने भी अपने अपने अंदाज़ में दिया है।

इस फिल्म को लोकप्रिय निर्देशक अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। जबकि करण जोहर की धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने मिलकर इस फिल्म को बनाया है। आपको यहां ये भी बता दें कि पिछले दो साल से इस फिल्म की रिलीज डेट टलती आ रही थी। इसके कई हिस्सों को दोबारा भी शूट किया गया है। ये फिल्म एक सुपरहीरो पर आधारित है जो करीब 150 करोड़ रुपये में बन कर तैयार हुई है। हालांकि इस मूवी को लेकर अभी भी काफी सस्पेंस बना हुआ है। अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही इसकी कहानी को लेकर कुछ खुलासा हो पाएगा।