बॉक्स ऑफिस पर फिल्म “वॉर” की कमाई बरकरार, मारी 200 करोड़ क्लब में एंट्री

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी फिल्म "वॉर" कमाल कर रही है। इस फिल्म ने महज़ आठ दिनों में 290 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

0
47

मुंबई: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म “वॉर” की कमाई का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इस आंकड़े को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि फिल्म अब जल्द ही 300 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी। फिल्हाल इस फिल्म की कमाई ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दशहरे के दिन इस फिल्म में 200 करोड़ क्लब में एंट्री मारी। सामान्यत: वर्किंग डेज़ में फिल्मों की कमाई की रफ्तार थोड़ी सुस्त रहती है लेकिन इस फिल्म ने अपनी कमाई की रफ्तार बदस्तूर जारी रखा। इस फिल्म की कमाई ने सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जो आंकड़े सामने आए हैं वो इस फिल्म के निर्माताओं के लिए बेहद सुखद है। इस फिल्म के कुल कलेक्शन ने 227 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ये कमाई हिन्दी-तमिल और तेलगु भाषा की कमाई को मिलाकर है। पिछली कमाई पर नजर डालें तो ‘वॉर’ ने पहले दिन 51.60 करोड़ (हिंदी) 1.75 करोड़ (तमिल और तेलुगू), दूसरे दिन 23.10 करोड़ (हिंदी) 1.25 करोड़ (तमिल और तेलुगू), तीसरे दिन 21.30 करोड़ (हिंदी) 1.15 करोड़ (तमिल और तेलुगू), चौथे दिन 27.60 करोड़ (हिंदी), पांचवे दिन 36.10 करोड़ (हिंदी), छठे दिन 20.60 करोड़ (हिंदी), सातवें दिन 27.75 करोड़ और आठवें दिन फिल्म ने 11-12 करोड़ की कमाई कर ली है। 

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी फिल्म “वॉर” कमाल कर रही है। इस फिल्म ने महज़ आठ दिनों में 290 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि कनाडा, यूके और यूएई में भी काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here