पानी से भरे पटना को देख भावुक हुए अभिनेता ऋतिक रौशन, ट्वीट कर लोगों के सलामती की दुआ की

ऋतिक रौशन ने हाल ही में बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म सुपर-30 में संचालक आनंद कुमार के किरदार में नज़र आए थे। इस फिल्म के दौरान उन्हें कई बार पटना जाने का मौका मिला था।

0
37
File Photo

मुंबई: लगातार हो रही मुसलाधार बारिश की वजह से जो हाल बिहार की राजधानी पटना का हुआ है वो अब किसी से छुपा नहीं। हर आम से खास पटना और पटना के लोगों के बारे में सोचकर चितिंत है और वहां की हालत जल्द से जल्द बेहतर हो उसकी दुआ कर रहे हैं। पटना की इस हालत को देखकर अभिनेता ऋतिक रौशन भी भावुक हो उठे और ट्वीट कर पटनावासियों के सलामती की दुआ की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें उम्मीद करते हैं कि वहां की स्थिति जल्द ही बेहतर हो जाए।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है, “मेरा दिल पटना के उन लोगों के साथ है जो लगभग एक हफ्ते हुए मुसलाधार बारिश की वजह से हुए जलजमाव से जूझ रहे हैं, उम्मीद करता हूं कि वहां स्थिति जल्द से जल्द बेहतर हो जाए।”

बिहार में भारी बारिश की वजह से अबतक कम से कम 43 लोगों की जान चली गई है, जबकि हजारों लोग इससे प्रभावित हुए हैं। बारिश की वजह से सभी स्कूल, कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। साथ साथ परीक्षा की तारिखों को भी आगे बढ़ा दिया है। हालांकि वुधवार से यहां के हालात में थोड़ा थोड़ा सुधार जरुर हुआ है, लेकिन ख़तरा अब भी बरकरार है। बॉलीवुड में बिहारी कलाकारों जैसे मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी ने लोगों से मदद के लिए आगे आने की अपील की है।

आपको बता दें कि ऋतिक रौशन ने हाल ही में बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म सुपर-30 में संचालक आनंद कुमार के किरदार में नज़र आए थे। इस फिल्म के दौरान उन्हें कई बार पटना जाने का मौका मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here