सलमान खान ने ख़त्म की दबंग 3 की शूटिंग, सेट पर विनोद खन्ना को किया याद

इस फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार में नज़र आने वाले हैं और उनके साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज़ खान।

0
180
प्रतिकात्मक चित्र

मुंबई: सलमान खान में दबंग सीरिज की अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग खत्म कर दी है। खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी है। इस वीडियो में सलमान के साथ उनके सारे क्रू मेंम्बर्स भी नज़र आ रहे हैं। सलमान खान ने इस मौके पर उनके पिता के किरदार को निभा रहे विनोद खन्ना को सेट पर श्रद्धांजलि भी दी है। दरअसल 6 अक्टूबर विनोद खन्ना साहब का जन्मदिन पर होता है। इसलिए एक श्रद्धांजलि के तौर पर इस वीडियो को बनाकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस वीडियो में सलमान खान ने कहा कि, “आज फिल्म दबंग 3 की शूटिंग खत्म हो गई है। खुशी की बात ये है कि आज हमारे विनोद खन्ना सर का जन्मदिवस भी है, थैंक्यू सर… मिस यू। हमारे पास आपके भाई प्रमोद सर हैं जो इस बार आपके किरदार को आगे बढ़ाएंगे।” जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस सीरिज में सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार में नज़र आते हैं और उनके साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज़ खान। सोनाक्षी फिल्म में सलमान की पत्नी का किरदार निभा रही हैं तो अरबाज़ खान भाई के किरदार में नज़र आएंगे। ये फिल्म दबंग का सीक्वल है। फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान के अलावा पंकज त्रिपाठी, नवाब शाह, प्रमोद खन्ना भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में इस बार किच्चा सुदीप बतौर विलेन नजर आने वाले हैं।फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है।

यहां देखें वीडियो: