वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ, फिल्म में है ‘पाकिस्तानी’ ट्विस्ट

इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूज़ा ने किया है और प्रभुदेवा भी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही, राघव जुयल, धर्मेश, पुनित पाठक, सलमान यूसुफ और अपारशक्ति खुराना हैं।

0
59

मुंबई: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ का ट्रेलर वुधवार को बेहद ही खास अंदाज़ में लॉन्च हुआ। इसके लॉन्च के लिय. ना तो कई प्रेस कॉन्फेंस ऱखा गया औऱ ना ही कोई बड़ा इवेंट ही आयोडित किया गया। इन सबसे हटकर इसे सीधा लोगों के बीच ही लॉन्च कर दिया गया। इसके ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए बस एक डबल डेकर ओपन बस का इस्तेमाल किया गया और मुंबई में एक मल्टिप्लेक्स के सामने इसे लगा कर खुछ खास अंदाज में इस ट्रेलर को लॉन्च किया गया।

‘स्ट्रीट डांसर 3D’ के की कहानी पाकिस्तान और भारत की दो डांस टीमों के बीच की है। इसमें श्रद्धा कपूर पाकिस्तान से हैं, जबकि वरुण धवन भारत की डांस टीम का हिस्सा हैं। ट्रेलर में डांस से ज्यादा इमोशन और डायलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही दोनो के बीच थोड़ी बहुत नोंक-झोंक भी दिखाई गई है। डांस पर आधारित फिल्म होने के बावजूद इसमें इंडिया पाकिस्तान का तड़का लगाया गया है। अब इस ट्रेलर को लोग पसंद भी कर रहे हैं।

इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूज़ा ने किया है और प्रभुदेवा भी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही, राघव जुयल, धर्मेश, पुनित पाठक, सलमान यूसुफ और अपारशक्ति खुराना हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सबसे पहले बस में सवार डांस ट्रूप ने बस से उतरकर अलग-अलग गानों पर अपनी परफॉर्मेंस दी। थोड़ी देर बाद वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी बस से उतरे और कुछ मशहूर गानों पर जमकर डांस किया। ये फिल्म24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

यहां देखें ट्रेलर:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here