Taapsee Pannu, Anurag Kashyap और Vikas Bahal के घर IT डिपार्टमेंट की बड़ी छापेमारी, टैक्स चोरी का है मामला…

फैंटम फिल्म्स का कामकाज अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंतेना वर्मा इसका संचालन करते थे, लेकिन इस कंपनी को 2018 में भंग कर दिया गया था।

0
193

मुम्बई: आयकर विभाग ने फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू, निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप और विकास बहल पर छापेमारी की है। मामला टैक्स चोरी का बताया जा रहा है। सिर्फ इनके यहां ही नहीं बल्कि फैंटम फिल्म से जुड़े कुछ और लोगों के यहां भी आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की है। ख़बर लिखे जाने तक इन सभी के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समेत कई लोगों के मुंबई और पुणे स्थित 20 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड की है।

इसके अलावा फैंटम फिल्म्स का को-फाउंडर मधु मंतेना वर्मा के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है। मधु मंतेना वर्मा अपनी एक टेलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चलाते हैं। फैंटम फिल्म्स का कामकाज अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंतेना वर्मा इसका संचालन करते थे, लेकिन इस कंपनी को 2018 में भंग कर दिया गया था। खबरों के मुताबिक तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर के साथ साथ दफ्तर पर छापेमारी की गई है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि इनके ठिकानों से कुछ बरामद हुआ है या नहीं।