जामिया फायरिंग मामले पर गृहमंत्री का पुलिस को कठोर कार्रवाई का निर्देश, कहा – दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा

जामिया इलाके में हुई इस फायरिंग में जामिया का एक छात्र जख्मी हो गया है। फायरिंग के बाद दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी थाने ले आई और वहीं उससे पुछताछ की जा रही है।

0
48

नई दिल्ली: जामिया में गुरुवार को हुई फायरिंग मामले के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस को दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। अमित शाह ने कहा है कि इस घटना के लिए जिम्मेदार दोषी को बक्शा नहीं जाएगा। खुद गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। गृहमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ”आज दिल्ली में जो गोली चलाने की घटना हुयी है उसपर मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है और उन्हें कठोर से कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। केंद्र सरकार इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी, इसपर गंभीरता से कार्यवाही की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जायेगा।”

जामिया इलाके में हुई इस फायरिंग में जामिया का एक छात्र जख्मी हो गया है। फायरिंग के बाद दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी थाने ले आई और वहीं उससे पुछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ घायल हुए छात्र को पास के ही होली फैमिली अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, लड़के को मामुली चोट आई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फायरिंग करने वाला लड़का पहले लगभग 20-25 सेकेंड तक हवा में देसी कट्टा को लहराता रहा और फिर उसने एक दूसरे लड़के पर गोली चला दी। फायरिंग करने वाले लड़के की पहचान राम भगत गोपाल के रुप में हुई है और वो ग्रेटर नोएडा के जेवर का रहने वाला है। फायरिंग करने से पहले अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव भी हुआ था और जामिया का छात्र भी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here