अब “लक्ष्मी” के नाम से रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब”, निर्माताओं ने लिया फैसला…

अक्षय कुमार की ये फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर को काफी प्रशंसा मिली है।

0
451

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब अपने नाम को लेकर विवादों में घिर गई थी, जिसके बाद फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया। अब ये फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब नहीं बल्कि लक्ष्मी के नाम से रिलीज होगी। ये फिल्म आने वाली 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रहा है। दरअसल फिल्म के निर्माताओं ने विवाद को शांत करने के लिए फिल्म के नाम को बदलने का फैसला किया है।

दरअसल राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी इस फिल्म को गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था। स्क्रीनिंग के बाद फिल्म मेकर्स और CBFC के बीच फिल्म को लेकर चर्चा कई घंटों तक हुई। लोगों की भावनाएं आहत ना हो इसके लिए निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्ष्य कुमार ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया। जब से इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तब से ही ये फिल्म विवादों में घिर गई थी। ट्रेलर के रिलीज होते ही कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

हालांकि फिल्म के ट्रेलर तारीफे भी मिलीं आमिर खान से ट्वीट कर कहा, ” प्रिय अक्षय कुमार, बहुत ही गजब का ट्रेलर, मेरे दोस्त। इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता। ये बहुत बड़ी हिट होगी! काश ये सिनेमाघरों में रिलीज होती। तुम्हारी परफॉर्मेस आउटस्टैंडिंग है। हर किसी को शुभकामनाएं।