JNU हिंसा पर LG से बोले गृहमंत्री अमित शाह, कहा – यूनिवर्सिटी के छात्रों को बुलाकर बात करें

मिली जानकारी के मुताबिक जेएनयू के रजिस्ट्रार, प्रॉक्टर वीसी ने दिल्ली के उपराज्यपाल से भेंट की है और उन्हें स्थिति से अवगत कराया है। वहीं दिल्ली पुलिस ने भी दंगा करने और सम्पति को नुकसान पहुंचाने के संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

0
52
FILE Photo

नई दिल्ली: जेएनयू हिंसा मामले में गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से बात की और जेएनयू मामले में हालात का जायजा लिया और साथ ही उनसे जेएनयू के प्रतिनिधियों को बुलाकर बातचीत करने का आग्रह किया है। इससे पहले रविवार को उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से भी बातकर हालात का जायजा लिया और इस मामले में तुरंत कार्रवाई का निर्देश दिया था। आपको बता दें कि रविवार को जेएनयू में दो गुटो के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें करीब 20 से अधिक छात्र-शिक्षक घायल हो गए। कैंपस में घुसे कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों और शिक्षकों पर हथियार और डंडों से हमला कर दिया था।

मिली जानकारी के मुताबिक जेएनयू के रजिस्ट्रार, प्रॉक्टर वीसी ने दिल्ली के उपराज्यपाल से भेंट की है और उन्हें स्थिति से अवगत कराया है। वहीं दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा कि सोमवार को बताया कि दंगा करने और सम्पति को नुकसान पहुंचाने के संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गृहममंत्री अमित शाह ने विश्वविद्यालय परिसर में हुई हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस के संयुक्त आयुक्त स्तर के अधिकारी से कराने और रिपोर्ट यथाशीघ्र सौंपने का निर्देश दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here