सड़क हादसे में गंभीर रुप से जख्मी हुई अभिनेत्री शबाना आज़मी, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

ये हादसा शनिवार को दोपहर करीब साढ़े 3 बजे के आस पास हुआ, जब वो पुणे से अपनी पति जावेद अख्तर के साथ मुंबई वापस लौट रही थी।

0
65

मुंबई: हिन्दी सिने जगत की जानी मानी अभिनेत्री शबाना आजमी शनिवार को एक सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गई। उनकी कार मुंबई से करीब 60 किलोमीटर दूर मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर प्लाजा के पास एक ट्र्क से जा टकराई। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त उनके जावेद अख्तर भी उनके साथ ही थे। हालांकि उन्हें चोट नहीं आई है। हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी को पहले तो पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया फिर देर शाम उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया। जहां उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक शबाना आज़मी के नाक में चोट आई है। इसके अलावा शरीर पर कोई चोट नजर नहीं आई है। फिलहाल उनका इलाज मुंबई में चल रहा है। हालांकि इस हादसे के बाद से वो शॉक में हैं। उनसे मिलने के लिए बॉलीवुड जगत के लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा शनिवार को दोपहर करीब साढ़े 3 बजे के आस पास हुआ, जब वो पुणे से अपनी पति जावेद अख्तर के साथ मुंबई वापस लौट रही थी।

आपको बता दें कि हाल ही में शबाना के पति जावेद अख्तर ने 17 जनवरी को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने बर्थडे को काफी स्पेशल तरीके से एन्जॉय किया था। उन्होंने दो पार्टी होस्ट की थी। एक पार्टी 16 जनवरी की रात तो दूसरी 17 जनवरी की रात हुई थी। पहली पार्टी में उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए रेट्रो थीम रखा था और वहीं दूसरी पार्टी उन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में दी। इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here