कोरोना वायरस के ख़ौफ में राष्ट्रपति भवन, महामहिम कराएंगे मेडिकल चेकअप…

भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की एक पार्टी में शामिल हुए थे और फिर बाद में ये पता चला कि कनिका कपूर कोरोना से संक्रमित है।

0
47
FILE Photo

नई दिल्ली: भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है लेकिन बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के चलते अब इसका ख़ौफ देश के सर्वोच्च नागरिक के निवास स्थान राष्ट्रपति भवन तक पहुंच चुका है। इस ख़ौफ के बाद अब ख़बर ये आ रही है कि महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपना मेडिकल चेकअप करवाएंगे। दरअसल लखनऊ के जिस पार्टी में सिंगर कनिका कपूर मौजूद थीं, उसी पार्टी में सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। गुरुवार को दुष्यंत सिंह संसद भी पहुंचे थे औऱ उसके बाद उन्होंने राष्ट्रपति भवन जाकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की थी। अब इस ख़बर के बाहर आने के बाद राष्ट्रपति प्रशासन हरकत में आ गया है। राष्ट्रपति भवन के सूत्रों के मुताबिक अब महामहिम अपना मेडिकल चेकअप करवाएंगे।

साथ ही राष्ट्रपति भवन सूत्रों का कहना है कि फिलहाल राष्ट्रपति के सभी नियमित कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला किया गया है। भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की एक पार्टी में शामिल हुए थे और फिर बाद में ये पता चला कि कनिका कपूर कोरोना से संक्रमित है। ये जानकारी मिलने के बाद सांसद दुष्यंत सिंह खुद सेल्फ आइसोलेट हो गए हैं। हालांकि सिंगर कनिका की पार्टी में शामिल होने के तीन दिन बाद दुष्यंत सिंह 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में हुए एक समारोह में भी शामिल हुए थे। बुधवार सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यूपी और राजस्थान के सांसदों के लिए राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट की मेजबानी की थी। इस इस कार्यक्रम की एक तस्वीर भी सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here