रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, हमारे नौसेना और कोस्ट गार्ड की सुरक्षा चाकचौबंद, नहीं होगी 26/11 जैसी चूक

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि दुनिया के हक देश को पर्याप्त सुरक्षा रखनी ही चाहिए, हम किसी भी संभावना से इंकार नहीं कर सकते। आपको बता दें कि आईएनएस विक्रमादित्य इन दिनों देश की पश्चिमी जल सीमा की ओर गश्त लगा रहा है।

0
59

गोवा: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान का बिना नाम लिए चेताते हुए कहा कि पड़ोसी मुल्क की साजिश को अब कामयाब नहीं होने देंगे। दरअसल रक्षामंत्री एक दिन के प्रवास पर गोवा नें आईएनएस विक्रमादित्य पर आए थे, जहां उन्होंने विक्रमादित्य पर ही एक रात गुजारी और सुबह सुरक्षाकर्मियों के साथ योग किया। इस दौरान उन्होंने 26/11 हमले को भी याद किया और कहा कि जो गलती 26/11 हमले के वक्त हुई, उसे अब दोहराया नहीं जाएगा। हालांकि रक्षामंत्री ने ये भी कहा कि देश की समुद्री सीमाओं पर आतंकी हमले का ख़तरा अब भी बरकरार है, लेकिन हमारे नौ सेना और कोस्ट गार्ड द्वारा की गई सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद है।

आईएनएस विक्रमादित्य पर योग करने के बाद पत्रकारों से बात करने के दौरान रक्षामंत्री ने कहा कि 26/11 के आतंकी हमले को भुलाया नहीं जा सकता। उस दौरान जो चूक हमसे हुई उसे दोहराया नहीं जा सकता। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि दुनिया के हक देश को पर्याप्त सुरक्षा रखनी ही चाहिए, हम किसी भी संभावना से इंकार नहीं कर सकते। आपको बता दें कि आईएनएस विक्रमादित्य इन दिनों देश की पश्चिमी जल सीमा की ओर गश्त लगा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here