कनाडा में भारतीय छात्र पर घातक हमला, विदेश मंत्री ने मदद के लिए अधिकारियों को दिया निर्देश

रशेल अल्बर्ट नाम की ये छात्रा भारत में तमिलनाडू के कन्नूर की रहने वाली है और पढ़ाई के सिलसिले में कनाडा गई हुई है। छात्रा के एक रिश्तेदार ने इस घटना के बाद विदेश मंत्री एस जयशंकर से ट्विटर के जरिए मदद की गुहार लगाई थी।

0
124
Twitter: @DrSJaishankar

नई दिल्ली: कनाडा को टोरेंटे में पढ़ रही एक भारतीय छात्रा पर घातक हमला हुआ है। इस घटना की जानकारी मिलते ही नई दिल्ली में विदेश मंत्रालय हरकत में आ गया। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अधिकारियों को छात्रा को हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है। इस घटना की जानकारी देते हुए विदेश मंत्री ने कहा कि उन्हें कनाडा के टोरंटो में भारतीय छात्रा पर घातक हमले की जानकारी मिली है जिससे वे दुखी हैं।

विदेश मंत्री ने विदेश मंत्रालय के अधिकारियों को छात्रा के परिवार वालों को कनाडा का वीजा दिलाने में मदद करने का आदेश दिया है और छात्रा के मातापिता से अपील की है कि वे मदद के लिए विदेश मंत्रालय के अधिकारियों से 9873983884 नंबर पर संपर्क करें। आपको बता दें कि छात्रा टोरंटों के एक अस्पताल में भर्ती है।

दरअसल रशेल अल्बर्ट नाम की ये छात्रा भारत में तमिलनाडू के कन्नूर की रहने वाली है और पढ़ाई के सिलसिले में कनाडा गई हुई है। छात्रा के एक रिश्तेदार ने इस घटना के बाद विदेश मंत्री एस जयशंकर से ट्विटर के जरिए मदद की गुहार लगाई थी।