नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती रॉबर्ट वाड्रा, प्रियंका गांधी रातभर अस्पताल में रही मौजूद

पेट और पीठ दर्द की शिकायत के बाद सोमवार को रॉबर्ट वाड्रा चेकअप के लिए नोएडा के सेक्टर 11 में स्थित मेट्रो अस्पताल पहुंचे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।

0
62

नोएडा: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक पेट और पीठ दर्द की शिकायत के बाद सोमवार को वो डॉक्टर से चेकअप कराने आये थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। हांलाकि जिस वक्त रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के सेक्टर 11 स्थित मेट्रो अस्पताल चेकअप के लिए आए थे तो उस वक्त प्रियंका साथ नहीं थी, लेकिन जैसे ही उन्हें पति के अस्पताल में भर्ती की जानकारी मिली तो वो अस्पताल पहुंची और फिर वापस चली गई थी। लेकिन रात के करीब साढ़े 10 बजे के आसपास वो अस्पताल वापस लौंटी और फिर रातभर अस्पताल में ही रहीं।

फिलहाल रॉबर्ट वाड्रा का इलाज मेट्रो अस्पताल के सीनियर आर्थोपेडिक सर्जन की देखरेख में हो रहा है। वहीं बात करें सुरक्षा व्यवस्था की तो फिलहाल पूरे अस्पताल को एसपीजी ने अपने सुरक्षा घेरा में रखा हुआ है। आपतो बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग और जमीन घोटाले के मामले में जांच का सामना कर रहे हैं। इन मामलों में ईडी कई बार रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ भी कर चुकी है। लंदन के 12 ब्रायनस्टन स्क्वायर में करीब 17 करोड़ रुपये की संपत्ति खरीदने के मामले में रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं। मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम के तहत इस मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here