हैदराबाद गैंगरेप मामला: आरोपियों को सजा दिलाने के लिए सड़क पर उतरे लोग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सिर्फ हैदराबाद ही नहीं, बल्कि इस मामले करो लेकर देश के अन्य हिस्सों में भी विरोध की आवाजें उठने लगे हैं। देश की राजधानी दिल्ली में भी इस मामले को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

0
76
Photo: ANI

हैदराबाद: डॉ प्रियंका रेड्डी की रेप के बाद हत्या मामले में अब लोग विरोध सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक चल रहा है। यहां इस मामले में आरोपियों की जल्द से जल्द फांसी की मांग को लेकर लोग सड़कों पर उतर आएं हैं। इन लोगों को कंट्रोल में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है। प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि इस मामले के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सज़ा दी जाये। सिर्फ हैदराबाद ही नहीं, बल्कि इस मामले करो लेकर देश के अन्य हिस्सों में भी विरोध की आवाजें उठने लगे हैं। देश की राजधानी दिल्ली में भी इस मामले को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।वेटनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के रेप और मर्डर केस में एक और खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला डॉक्टर का रेप साजिश के तहत किया गया। पहले तो उनका स्कूटर पंचर किया और उसके वापस लौटने के बाद पंचर बनाने का बहाना कर गैंगरेप किया और फिर मर्डर कर दिया और फिर लाश को जलाने की कोशिश की गई।

जानकारी के मुताबिक प्रियंका घर से शाम 5.50 बजे निकली और फिर टोंदुपल्ली टोल गेट पर शाम 6 बजे स्कूटर पार्क का और वहां से गची बोली में अपने क्लीनिक के लिए कैब से निकल गई। इस बीच वहां खड़े एक ट्रक के साथ मौजूद चार लोगों ने इस पूरी घटना की साजिश रची। उसके वापस लौटने से पहले ही स्कूटर को पंक्चर कर दिया गया। जब वेटेरिनरी डॉक्टर वापस लौटी करीब 9 बजे तो उसने देखा कि स्कूटर फ्लैट है।ऐसे में उसे मदद की ज़रूरत पड़ी। इसी बीच उसने अपनी बहन को फोन कर बताया कि कुछ ट्रक वालों से उसे डर लग रहा है। इसी बीच प्रियंका का इसी हाईवे पर मुंह बंद कर उसे ट्रक के पीछे ले जाया गया। वहीं पास में एक ग्राउंड है जहां उसे घसीट कर ले गए और इस घिनौने वारदात को अंजाम दिया। हैरानी वाली बात यह कि इस ग्राउंड में वॉचमैन का घर भी है लेकिन उसने भी इसे नोटिस नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here