महाराष्ट्र में 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी शिवसेना, कहा- CM पद पर बीजेपी दे लिखित आश्वासन

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी-शिवसेना के गठबंधन को जीत हासिल हुई है। हालांकि अब महाराष्ट्र में कुछ ऐसे पोस्टर देखने को मिल रहे हैं, जिसमें आदित्य ठाकरे को भावी मुख्यमंत्री बताया जा रहा है।

0
39
FILE Photo

मुंबई: शिवसेना भवन में शिवसेना नेताओं की बैठक के बाद एक बार फिर 50-50 फॉर्मूले की मांग तेज हो गई है। शिवसेना अभी भी 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी है। शिवसेना का कहना है कि मुख्यमंत्री पर के लिए बीजेपी शिवसेना को लिखित आश्वासन दे। शिवसेना के विधायक आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर देखना चाहते हैं। विधायकों ने दावा किया है कि गठबंधन के वक्त दोनों पार्टियों ने तय किया था कि मुख्यमंत्री पद ढाई साल के लिए बीजेपी के पास होगा तो ढाई साल शिवसेना के पास रहेगा।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी-शिवसेना के गठबंधन को जीत हासिल हुई है। हालांकि अब महाराष्ट्र में कुछ ऐसे पोस्टर देखने को मिल रहे हैं, जिसमें आदित्य ठाकरे को भावी मुख्यमंत्री बताया जा रहा है। वर्ली सीट से विधानसभा चुनाव जीतने वाले आदित्य ठाकरे के मुख्यमंत्री पद के समर्थन वाली पोस्टर वर्ली में ही लगे हुए हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में आदित्य ठाकरे ही सबसे चर्चित चेहरे रहे थे और उन्होंने परिवार की परंपरा को तोड़ने हुए विधानसभा का चुनाव लड़ा और जीत भी हासिल की। अब सभी शिवसैनिक उन्हीं को मुख्यमंत्री पद पर देखना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here