कमलेश तिवारी हत्या मामले में एक और संदिग्ध गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित किया ढाई- ढाई लाख रूपये का इनाम

यूपी पुलिस ने सोमवार की शाम में कमलेश तिवारी के कातिलों की फोटो भी जारी कर दी है। दोनों के नाम मोइनुद्दीन और अशफाक बताया जा रहा है। इसी बीच नागपुर पुलिस ने एक और संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

0
80

लखनऊ: हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के इतने दिनों के बाद भी उत्तर प्रदेश पुलिस के हाथ अबतक खाली है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के बारे में सुचना देने वालों को ढाई-ढाई लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। यूपी पुलिस ने सोमवार की शाम में कमलेश तिवारी के कातिलों की फोटो भी जारी कर दी है। दोनों के नाम मोइनुद्दीन और अशफाक बताया जा रहा है। इसी बीच नागपुर पुलिस ने एक और संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए इस संदिग्ध का नाम सैय्यद आसिम अली बताया जा रहा है। नागपुर पुलिस के मुताबिक सैय्यद दूसरे हत्यारों के साथ लगातार संपर्क में था। पुलिस के मुताबिक कमलेश तिवारी की हत्या में इस संदिग्ध की अहम भूमिका हो सकती है।

इससे पहले इस मामले से जुड़े तीन आरोपियों को यूपी एटीएस गुजरात से पकड़कर लखनऊ लेकर चुकी है। जिनसे एटीएस मुख्यालय में पूछताछ की गई। वहीं, शनिवार शाम को पुलिस ने लखनऊ के कैसरबाग स्थित खालसा होटल के उस कमरे की तलाशी ली, जिसमें कमलेश तिवारी के हत्यारे ठहरे हुए थे। शुक्रवार दोपहर वारदात के बाद दोनों वापस होटल पहुंचे और कपड़े बदलकर भाग गए। पुलिस ने शनिवार देर रात होटल के कमरे से कमलेश की हत्या में इस्तेमाल चाकू और खून से सना भगवा रंग का कुर्ता बरामद किया था। बरामद सामान को फोरेंसिक जांच के लिए भेजकर कमरा सील कर दिया गया। रिसेप्शन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में हत्यारों की मिठाई का डिब्बा लेकर बाहर जाते व अन्य तस्वीरें मिल गई हैं। पुलिस ने रजिस्टर व फुटेज कब्जे में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here