नेहा कक्कड़ सोते हुए ले रही थीं खर्राटे , भाई टोनी कक्कड़ ने बना डाला वीडियो…

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो जो भी वीडियो अपने सोशल मीडिया पर डालती हैं वो वायरल हो जाता है।

0
695
File Photo

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ कितनी अच्छी सिंगर ये तो आप सभी को पता है। वो अब तक कई शो भी जज कर चुकी हैं। वो डान्स भी अच्छा करती हैं और हां वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर डलते ही वायरल हो जाता है। अबतक आपने नेहा कक्कड़ के कई टैलेंट को तो देख चुके हैं लेकिन उनका एक ऐसा टैलेंट है जिसको आजतक कोई नहीं देख पाया है लेकिन धन्यवाद है उनके भाई टोनी कक्कड़ का कि दुनिया के सामने वो नेहा कक्कड़ का ये टैलेंट लेकर आए। हालांकि अपने इस टैलेंट का वीडियो खुद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है। नेहा कक्कड़ का ये टैलेंट देखकर भी आप भी हैरान हो जाएंगे।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वो सोते हुए खर्राटे लगा रही है। जब वो खर्राटे ले रही थी तो इसका वीडियो उनके भाई टोनी कक्कड़ ने शूट कर लिया। हालांकि नेहा को भी भाई की ये शरारत पसंद आई और उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर कर लिया जो अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब वायरल हो चुका है।

इस वीडियो को बनाते वक्त टोनी कह रहे हैं कि इस लॉकडाउन में मैंने नेहा का एक अनोखा टैलेंट ढूंढकर निकाला है। दिखाता हूं।” तभी टोनी गाना गाना शुरु कर देते हैं और फिर नेहा की आंख खुल जाती है और नेहा टोनी के उपर तकिया उठाकर फेंक देती है। इस वीडियो में दोनों भाई बहन चॉकलेट के लिए लड़ते भी नज़र आ रहे हैं।