IPL 2021 : मुंबई को लगा बड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हुए धाकड़ सलामी बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक…

मुंबई इंडियंस ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट में लिखा कि पहले मैच के लिए क्विंटन डीकॉक उपलब्ध नहीं रहेंगे।

0
197

नई दिल्ली: आज से आईपीएल के 14वें सीजन का आग़ाज हो रहा है। पहले ही दिन रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर (RCB) भिड़ने जा रही है। लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी ख़बर भी है कि जो सलामी बल्लेबाज हमेशा रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लिए उतरते थे और मैदान पर धमाल मचाते थे वो पहले मैच में खेलते नज़र नहीं आयेंगे। जी हां…मुंबई इंडियंस के धाकड़ सलामी बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक पहले मैच में नहीं खेलेंगे। इसकी जानकारी खुद मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर दी है।

इसकी जानकारी देते हुए मुंबई इंडियंस ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट में लिखा कि पहले मैच के लिए क्विंटन डीकॉक उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसे में रोहित शर्मा के साथ कौन बल्लेबाज मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी करने उतरेगा ये भी देखना दिलचस्प होगा। वहीं डीकॉक और रोहित की सलामी जोड़ी के बारे में बात करें तो पिछले दो सालों से आईपीएल में ये दोनों बल्लेबाज मुंबई को अच्छी शुरुआत दिलाते आ रहे हैं। दरअसल डीकॉक आईपीएल की जारी एसओपी के तहत निर्धारित 7 दिनों का क्वारंटीन पूरा कर रहे हैं। यही कारण है कि वो पहले मैच में मुंबई के लिए ओपनिंग करते नजर नहीं आएंगे। 

इस तरह जब डीकॉक पहले मैच का हिस्सा नहीं है तो अब ये कयास लगाया जा रहा है कि मुंबई की तरफ से दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं, इससे मुंबई का दाएं और बाएं हाथ का ओपनिंग कॉम्बिनेशन भी बरकरार रहेगा। हाल ही में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग में डेब्यू करते हुए इशान ने शानदार 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। ऐसे में अब रोहित के साथ इशान किशन खेलते हुए नजर आ सकते हैं।