औरैया हादसे पर प्रियंका गांधी का सरकार पर निशाना, कहा – क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है?

औरैया हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुआवजे का एलान कर दिया है। सरकार ने मृतकों के परिवार को 2 लाख, घायलों को 50 हजार रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है।

0
151
FILE Photo

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत पर गहरी संवेदना जताई है। साथ ही साथ इस घटना को लेकर उन्होंने सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है। सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होने कहा है कि क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, ”औरैया की हृदय विदारक घटना ने एक बार फिर यह प्रश्न खड़ा कर दिया है कि आख़िर सरकार क्या सोचकर इन मजदूरों के घर जाने की समुचित व्यवस्था नहीं कर रही है? प्रदेश के अंदर मजदूरों को ले जाने के लिए बसें क्यों नहीं चलाई जा रही हैं?”

साथ ही प्रियंका गांधी ने सरकार पर आरोप लगाया है कि ”या तो सरकार को कुछ दिख नहीं रहा या वह सबकुछ देखकर अनजान बनी हुई है। क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है?”

आपको बता दें कि औरैया जिले में शनिवार की सुबह एक ट्रक और एक डीसीएम मेटाडोर की टक्कर में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गयी जबकि 35 अन्य मजदूर घायल हो गये। दोनों वाहनों में प्रवासी मजदूर सवार थे। ये हादसा उस वक्त हुआ जब सड़क किनारे खड़ी मेटाडोर को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 14 मजदूरों को इटावा जिले के सैफई स्थित पीजीआई में भर्ती कराया गया है। औरैया हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुआवजे का एलान कर दिया है। सरकार ने मृतकों के परिवार को 2 लाख, घायलों को 50 हजार रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है।