दिल्ली हिंसा को लेकर सोनिया गांधी का मोदी सरकार पर हमला, सरकार पर दागे पांच सवाल

सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को याद किया। सोनिया गांधी ने कहा, " वाजपेयी जी के समय में जब कभी भी ऐसा होता था तो वो सभी पार्टियों को बुलाकर बात करते थे, लेकिन मोदी सरकार में ऐसा कभी नहीं किया।"

0
74

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। सोनिया गांधी ने सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि अगर समय रहते दिल्ली पुलिस ने बीजेपी के एक नेता पर कार्रवाई की होती तो दिल्ली में आज इतनी बड़ी हिंसा नहीं होती। वहीं इस मौके पर सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को याद किया। सोनिया गांधी ने कहा, ” वाजपेयी जी के समय में जब कभी भी ऐसा होता था तो वो सभी पार्टियों को बुलाकर बात करते थे, लेकिन मोदी सरकार में ऐसा कभी नहीं किया।”

आपको बता दें कि दिल्ली में फैली हिंसा को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कांग्रेस संसदीय कमेटी की आपात बैठक बुलाई गई थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पिछले रविवार से जिस तरह से दिल्ली का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है वह एक सोची समझी साजिश का ही नतीजा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह की साजिश रची जा रही है उसी तरह की साजिश दिल्ली चुनाव के समय भी देखने को मिली थी। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय भी बीजेपी के कई नेताओं ने भड़काऊ भाषण देकर डर का माहौल पैदा करने की कोशिश की थी। आपको बता दें कि इस हिंसा में अबतक कम से कम 24 लोगों की जान चली गई जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।

वीडियो: सुनिये, क्या कहा सोनिया गांधी ने…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here