आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबियत अचानक बिगड़ी, सांस लेने में हो रही है दक्कत

लालू यादव किडनी की परेशानी के साथ ही हृदय संबंधी दिक्कत, डायबिटीज और हाई ब्लड प्रैशर की समस्या भी है। उनकी किडनी सिर्फ 25 प्रतिशत ही काम कर ही हैं और ये पहले के मुकाबले करीब 10 प्रतिशत कम है।

0
177

रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की गुरुवार शाम अचानक तबियत बिगड़ गई। मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया। लालू यादव की तबियत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही रिम्स के अधीक्षक भी अस्पताल पहुंच गए थे और साथ ही झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी उनका हालचाल जानने के लिए रिम्स आये।

हालांकि लालू यादव की तबियत बिगड़ने को लेकर रिम्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया था बल्कि बाद में जेल आईजी बिरेन्द्र भूषण ने इसबात की जानकारी मीडिया को दी और साथ में ये भी कहा कि अब उनकी हालत में सुधार है। एहतियातन इससे पहले लालू प्रसाद यादव का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया था जो नेगेटिव आया और अब कुछ और टेस्ट उनका होगा जिससे ये पता करने की कोशिश की जाएगी कि वो कहीं किसी और गंभीर समस्या तो नहीं।

कई परेशानियों से जूझ रहे हैं लालू यादव
आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव को एक नहीं कई बिमारियों से घिरे हैं। उन्हें किडनी की परेशानी के साथ ही हृदय संबंधी दिक्कत, डायबिटीज और हाई ब्लड प्रैशर की समस्या भी है। हाल ही में रिम्स के डॉक्टरों ने ये जानकारी दी थी कि लालू प्रसाद यादव की किडनियां सिर्फ 25 प्रतिशत ही काम कर ही हैं और ये पहले के मुकाबले करीब 10 प्रतिशत कम है। ऐसे में अगर उनकी हालत में जल्दी सुधार नहीं हुआ तो उन्हें जल्द ही डायलिसिस पर रखना होगा।

Note: किसी भी प्रकार के विज्ञापन और प्रमोशन के लिए संपर्क करें: 7011835550

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here