दिल्ली हिंसा मामले में “आप” पार्षद पर उठे सवाल तो केजरीवाल बोले- दोषी है तो डबल सजा दो

बुधवार रात सोशल मीडिया एक विडियो वायरल हुआ जिसमें कथित तौर पर आप के स्थानीय पार्षद ताहिर हुसैन अपनी छत पर दंगाइयों के साथ हाथ में डंडा लिए दिखे। छत से लोग पेट्रोल बम और पत्थर फेंक रहे थे।

0
99

नई दिल्ली: दिल्ली के चांदबाग इलाके से हिंसा आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन का नाम सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अब चौतरफे हमले हो रहे हैं। एकतरफ जहां आम आदमी पार्टी अपने उपर लगे आरोपों पर सफाई देती फिर रही है तो वहीं पार्टी के नेता भी अपने दामन को पाक साफ बता रहे हैं। इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफ कह दिया कि अगर हिंसा में उनकी पार्टी का कोई भी नजर आया है तो उसपर डबल कार्रवाई होनी चाहिए। आपको बता दें कि ताहिर के घर की छत से जांच के दौरान पेट्रोल बम, पत्थर और गुलेल बरामद हुए हैं। हालांकि, ताहिर ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा है कि कुछ लोग जबरन उसके छत पर चढ़ गए थे और उन्होंने पुलिस को मदद के लिए भी बुलाया था।

सीएम केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली हिंसा मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीड़ितों के लिए मुआवजे की घोषणा की। इसी दौरान उन्होंने ताहिर के संबंध में पूछे जाने पर पत्रकारों से कहा, “अगर कोई भी व्यक्ति दोषी पाया जाता है तो उसे कड़ी सजा दी जानी चाहिए। अगर आम आदमी पार्टी का कोई दोषी पाया जाता है तो उसे दोगुनी सजा दी जाए। राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए।”

दरअसल, बुधवार रात सोशल मीडिया एक विडियो वायरल हुआ जिसमें कथित तौर पर आप के स्थानीय पार्षद ताहिर हुसैन अपनी छत पर दंगाइयों के साथ हाथ में डंडा लिए दिखे। छत से लोग पेट्रोल बम और पत्थर फेंक रहे थे। यह विडियो सामने के घर से कुछ लोगों ने बनाया था। विडियो में बैकग्राउंड से आवाजें आ रही थीं, जिसमें कुछ लोग यह कहते सुने जा रहे थे कि ‘देखों ताहिर कैसे लड़कों को बुलाकर पत्थर जमा करवा रहा है, ताकि रात को ऊपर से फेंका जा सके।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here