गुजरात के बनासकांठा में बस पलटने से 21 लोगों की मौत, 35 से ज्यादा की हालत गंभीर

पुलिस के मुताबिक ये एक निजी बस थी जिसमें 70 यात्री सवार थे। इलाके में भारी बारिश की वजह से हुए फिसलन के कारण बस का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा त्रिशुलिया घाट के पास बस पलट गई।

0
26

बनासकांठा: गुजरात के बनासकांठा में सोमवार को हुए भीषण सड़क हादसे में कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई जबकि 35 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पालनपुर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा जिले में प्रख्यात तीर्थ स्थल अंबाजी के पास हुआ है। हादसे की सूचना मिलने ही प्रशासन की तरफ राहत और बचाव दल मौके पर पहुंच कर हादसे में बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालने के काम लग गई। साथ साथ ही सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस के मुताबिक ये एक निजी बस थी जिसमें 70 यात्री सवार थे। इलाके में भारी बारिश की वजह से हुए फिसलन के कारण बस का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा त्रिशुलिया घाट के पास बस पलट गई। खबर लिखे जाने तक राहत और बचाव का काम चल रहा है। पुलिस टीम स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में फंसे हुए लोगों को निकालने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बनासकांठा में हुए हादसे पर दुख जताते हुए कहा है कि, ‘त्रिशूला घाट के पास हुई सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि की खबर से दुखी हूं। प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दे दिए गए हैं। प्रार्थना करता हूं कि जो इस हादसे में जख्मी हुए हैं, वह जल्द से जल्द स्वस्थ हों। मैं मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।’

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस घटना पर दुख जताया है। प्रशासन के मुताबित मरने वालों की संख्या में इज़ाफा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here