कोरोना के चपेट में बॉलीवुड सिंगर कनीका कपूर, लखनऊ की दो पार्टियों में हुई थी शामिल

सिंगर कनिका कपूर 15 मार्च को लखनऊ आई थी और यहां के एक पांच सितारा होटल में ठहरी थी और उसी दिन उन्होंने एक पार्टी भी दी थी जिसमें बड़े कारोबारी और राजनेता सहित करीब 200 लोग शामिल हुए थे।

0
68

लखनऊ: बॉलूवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वाइरस से संक्रमित पाई गई हैं। खुद कनिका ने भी सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है। वो हाल ही में लंदन से वापस लौटी थीं। बताया जा रहा है कि सिंगर कनिका कपूर 15 मार्च को लखनऊ आई थी और यहां के एक पांच सितारा होटल में ठहरी थी और उसी दिन उन्होंने एक पार्टी भी दी थी जिसमें बड़े कारोबारी और राजनेता सहित करीब 200 लोग शामिल हुए थे। इतना ही नहीं कनिका कपूर लखनऊ में ही एक राजनेता के पार्टी में भी शामिल हुई थी। पुलिस के मुताबिक अब पुलिस उन लोगों का पता लगाने में जूट गई है कि दोनों पार्टी मिलाकर कौन कौन से लोगो इन पार्टियों में शामिल हुए थे।

हालांकि इसी बीच अब ये भी खबर आ रही है कि कनिका कपूर लखनऊ में आने से पहले 13 मार्च और 14 मार्च को कानपूर में भी रुकी थी और एक पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया था। अब उम्मीद ये जताई जा रही है कि चूकि कनिका कपूर पहले से कोविड-19 वाइरस से संक्रमित थी तो उम्मीद जताई जा रही है कि उनके परिवार वाले भी इस वायरस से संक्रमित होंगे। कनिका यहां अपने एक रिश्तार के घर अपने पारिवारिक अनुष्ठान में हिस्सा लेने पहुंची थी जिसमें करीब 100 लोग शामिल हुए थे। फिलहाल अब उम्मीद जताई जा रही है कि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए सभी लोगों में संक्रमण की संभावना हो सकते है।

इसकी जानकारी मिलते ही अब प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। प्रशासन इसकी जांच कर रहा है कि कनिका कपूर कानपुर में ठहरी थीं और किससे-किससे मिली थीं। कनिका कपूर को इस समय लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सि अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कनिका कपूर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क किया है, उनके बारे में भी जानकारी ली जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण 4 दिन पहले विकसित हुए हैं।

इसके साथ ही कनिका ने जनता से अपील की है कि, “मैं आप सभी से आग्रह करना चाहूंगी कि यदि आपके पास संकेत हैं तो अलग हो जाएं और परीक्षण करवाएं. मैं एक सामान्य फ्लू और हल्के बुखार की तरह ठीक महसूस कर रही हूं, हालांकि हमें इस समय समझदार नागरिक होने की जरूरत है।” आपको बता दें कि कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं. कनिका कपूर एयरपोर्ट से शहर के एक पांच सितारा होटल पहुंची थीं. कनिका कपूर ने इस होटल में पार्टी दी जिसमें करीब 200 लोग शामिल हुए, इनमें बड़े बिजनेसमैन, कुछ पॉलिटिकल पार्टी के लोग भी शामिल हुए थे। इसके साथ ही कनिका कपूर एक सियासी दल के नेता के रिश्तेदार की पार्टी में भी शामिल हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here