घर के बाहर आया लालू के परिवार का झगड़ा, आधी रात में बहू ऐश्वर्या दरवाजा पीटती नज़र आईं, लेकिन नहीं खुला

ऐश्वर्या ने अपनी सास औऱ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और सांसद ननद मीसा भारती के खिलाफ मारपीट और खाना ना देने का आरोप लगाया था।

0
414

पटना: लालू यादव के परिवार का झगड़ा अब घर के बाहर आ गया है। रविवार की आधी रात में राबड़ी देवी के घर के बाहर जो नज़ारा देखने को मिला, ये सारी कहानी बयां करने के लिए काफी था। आधी रात में भारी बारिश के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव औऱ राबड़ी देवी की बहू घर के बाहर दरवाजा पीटते नज़र आईं, लेकिन दरवाजा नहीं खुला और जब ऐश्वर्या राय ने दरवाजा खोलने को कहा तो संतरी ने दरवाजा खोलने से ये कहते हुए इंकार कर दिया कि अंदर से ऑर्डर नहीं है। हैरान करने वाली बात ये है कि ये बात तब हुई जब तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अपने पिता चंद्रिका राय को लेने के लिए घर के बाहर आईं। लेकिन जब अपने पिता को लेकर वो घर की तरफ जाने लगी तो गार्ड ने दरवाजा बंद कर दिया। ऐश्वर्या दरवाजा पीटती रहीं लेकिन दरवाजा नहीं खुला।

दरअसल ऐश्वर्या ने अपनी सास औऱ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और सांसद ननद मीसा भारती के खिलाफ मारपीट और खाना ना देने का आरोप लगाया था। इसको लेकर इससे पहले भी ऐश्वर्या के पिता राबड़ी देवी से मिलने के लिए पहुंचे थे। लेकिन रविवार को भी कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद ऐश्वर्या ने अपने पिता चंद्रिका राय को फोन कर बुलाया था। लेकिन जब चंद्रिका राय बेटी से मिलने पहुंचे और उनको घर के बाहर से अंदर ले जाने के लिए जब ऐश्वर्या घर के बाहर निकली तो दरवाजा बंद कर दिया गया। जिसके बाद वो दरवाजा पीटती रहीं लेकिन सुरक्षाकर्मी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद चंद्रिका राय अपनी पत्नी औऱ बेटे के साथ राबड़ी देवी के घर के बाहर धरने पर बैठ गए। हालांकि अब ये बात कही जा रही है कि राबड़ी देवी और चंद्रिका राय के बीच समझौते का प्रयास शुरु हो टुका है।

आपको बता दें कि पिछले साल ही मई के महीने में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ बड़े धूम-धाम से शादी हुई थी। शादी के एक महीने के बाद दोनों के बीच कुछ ठीक नही चल रहा था। तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने की अर्जी कोर्ट में डाल दी। लेकिन कोर्ट ने दोनों के बीच समझौता कराने के ख्याल से थोड़ा वक्त दिया, लेकिन अब जो घटनाक्रम लालू यादव के परिवार में लगातार हो रहा है, इसे देखकर तो यही लगता है कि विवाद कम होने की जगह लगातार बढ़ता जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here