लालू यादव के घर बढ़ी पारिवारिक कलह, बहू ऐश्वर्या ने सास राबड़ी और ननद मीसा भारती पर लगाया मारपीट करने का आरोप

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

0
105

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के घर पारिवारिक कलह घटने के बदले बढ़ती ही जा रही है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या ने उनके उपर खाना ना देने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले को बढ़ता देख ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय पटना स्थित राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे।

मीडिया को दिये बयान में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने लालू यादव के परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी बेटी को प्रताड़ित किया गया है, वो इसकी शिकायत पुलिस में करेंगे। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक विडियो भी सामने आया था जिसमें तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय रोते हुए घर के बाहर जा रही है। उस वीडियो के सामने आने के बाद इस बात की लगभग पुष्टि हो गई थी कि लालू यादव के परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी पिछले साल मई में बड़ी है धूम-धाम के साथ हुई थी। लेकिन शादी के एक महीने के बाद से दोनों पति-पत्नी के बीच खटपट की खबरें आनी शुरु हो गई थी। इसके बाद मीडिया में ये बात बहुत तेजी के साथ फैली थी कि तेज प्रताप अपनी पत्नी से तलाक चाहते हैं औऱ इसके लिए उन्होंने अर्जी भी दाखिल कर दी है। तलाक का मामला जब कोर्ट तक गया तो जज ने दोनों के बीच समझौता कराने की भी कोशिश की थी लेकिन मामला सुलझने के बदले और बिगड़ता ही चला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here