Sushant Singh Rajput ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ दो गवाह मिले, दोनों फ्लैट में थे मौजूद…

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती 28 दिनों के लिए मुंबई की भायखला जेल में बंद थी, जिसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें 20 अक्टूबर को जमानत दी थी।

0
311

मुंबई: एकबार फिर बढ़ सकती है सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें। ऐसा हमने इसलिए कहा क्योंकि ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी को दो गवाह मिल गए हैं। ये गवाह वो हैं जो सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्पर थे और सुशांत के साथ ही उनके फ्लैट में रहते थे। दरअसल सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिछानी को एनसीबी ने 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था और फिर हाउस हेल्पर रहे केशव और नीरज से एनसीबी अधिकारियों ने पूछताछ की। अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक नीरज और केशव दोनों ड्रग्स मामले में गवाह बन गए हैं।

एनसीबी ने केशव और नीरज को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोभिक सहित 35 लोगों को खिलाफ जांच में शामिल होने के लिए तलब किया गया था।अधिकारियों ने अब केशव और नीरज सिंह दोनों के बयान दर्ज किए हैं। दोनों पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के वक्त उनके बांद्रा स्थित घर में मौजूद चार लोगों में शामिल थे। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और उनके इनर सर्कल के सदस्यों द्वारा प्रतिबंधित दवाओं के कथित इस्तेमाल की बात सामने आने के बाद खबरों के बाद एनसीबी ने पिछले साल मामले की जांच शुरू की थी। पिछले एक साल में एनसीबी के मुंबई डिवीजन ने मामले के सिलसिले में 30 से अधिक गिरफ्तारियां की हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती 28 दिनों के लिए मुंबई की भायखला जेल में बंद थी, जिसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें 20 अक्टूबर को जमानत दी थी। चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उनके प्रति ‘बहुत प्रतिशोधी’ था। जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद से, रिया चक्रवर्ती ने अपनी संलिप्तता वाली एनसीबी जांच के संबंध में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है। इस बीच, रिया के भाई शोइक चक्रवर्ती को पिछले साल दिसंबर में एक विशेष एनसीबी अदालत ने जमानत दे दी थी। जमानत पर रिहा होने से पहले शोभिक ने तीन महीने जेल में बिताए।